Connect with us

Film Studio

कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 20 मई को रिलीज होगी फिल्म

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों में लगातार चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। एक बार फिल्म आप उन्हें कुछ अलग करते हुए फिल्म ‘धाकड़’ में देखेंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और कंगना इस फिल्म में किसी हॉलीवुड फिल्म की टक्कर के एक्शन और स्टंट सीन्स करती हुई दिखाई देंगी। डॉयरेक्टर रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

R.O. No. 12276/ 129


Film Studio

Masaba Gupta: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने रचाई दूसरी शादी, जानें कौन बना दूल्हा

Published

on

Neena Gupta's daughter Masaba got married for the second time

Masaba Gupta Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के लीजेंड क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता ने आज 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी रचा ली। मसाबा और सत्यदीप लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे। दोनों की ही यह दूसरी शादी है। सत्यदीप मिश्रा की पहली शादी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से साल 2009 में हुई, लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं मसाबा ने साल 2015 में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना वर्मा से शादी की थी. हालांकि, साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे।

रील लाइफ को रियल में बदला

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा को नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में देखा गया था। इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इस शो में सत्यदीप ने मसाबा के पति का रोल प्ले किया था और आज दोनों ने रील लाइफ के इस रिश्ते को रियल लाइफ में बदल लिया है। सत्यदीप मिश्रा पेशे से एक एक्टर हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नो वन किल्ड जेसिका से की थी। वे ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा में भी नजर आए थे।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: एक दूजे के हुए अथिया-राहुल, खंडाला में लिए सात फेरे

Published

on

Athiya-Rahul became a couple

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी ने खंडाला में सुनील शेट्टी के फॉर्म हाउस में शादी की रस्में निभाईं। सुनील शेट्टी बेटी अथिया की शादी की रस्में पूरी होते ही मीड‍िया के सामने आकर म‍िठाइयां बांटकर ‘ऑफिशियली ससुर बनने’ का ऐलान कर द‍िया। इस दौरान उनके साथ बेटे अहान भी मौजूद थे। बता दें कि अथिया और के एल राहुल पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों सितारे फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Actor Vikram Gokhale: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

Actor Vikram Gokhale: हिंदी और मराठी सिनेमा के साथ छोटे परदे के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है। वे बीते काफी दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। विक्रम गोखले ने 82 साल की उम्र में शनिवार दोपहर अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर ने हर किसी को मायूस कर दिया है।पुणे के वैकुंठ क्रेमेटोरियम में आज शाम ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पांच दशक से भी लंबा रहा फिल्मी सफर

विक्रम गोखले की पहली फिल्म ‘परवाना’ साल 1970 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आए। उनका नाम थिएटर से भी हमेशा जुड़ा रहा। उन्हें 1990 में आई अमिताभ बच्चन की ‘अग्निपथ’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा विक्रम गोखले ने ‘भूल भुलैया’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

छोटे परदे पर भी बनाई अलग पहचान

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले बड़े परदे के अलावा छोटे परदे यानी टीवी पर भी कई यादगार भूमिकाओं में दिखाई दिए। उनके टीवी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने ‘उड़ान’, ‘इंद्रधनुष’, ‘क्षितिज ये नहीं’, ‘संजीवनी’, ‘जीवन साथी’, ‘सिंहासन’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, शिव महापुराण और अवरोध: में काम किया।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Vikram Gokhle: एक्टर विक्रम गोखले के निधन की ख़बर अफवाह, बेटी ने कहा-फिलहाल वो वेंटिलेटर पर हैं

Published

on

Vikram Gokhle: बॉलीवुड और मराठी सिनेमा के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी इसका दावा किया गया। हालांकि उनकी बेटी नेहा गोखले ने बताया कि एक्टर की हालत गंभीर है और उनके निधन की खबर महज अफवाह है। फिलहाल वो वेंटिलेटर पर हैं। वहीं उनकी पत्नी वृषली गोखले ने कहा, “वह कल दोपहर कोमा में चले गये थे और उसके बाद से, वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। वह वेंटिलेटर पर हैं। बता दें कि तबियत खराब होने के बाद विक्रम गोखले को पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Tabassum Dies: नहीं रहीं बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम, 78 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट से निधन

Published

on

Veteran Actress Tabassum Dies: बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस तबस्सुम का शुक्रवार 18 नवंबर की शाम कार्डियक अरेस्ट के चलते 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 21 नवंबर को आर्य समाज, लिंकिंग रोड, सांताक्रुज में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। तबस्सुम इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव थीं और बॉलीवुड के किस्से सुनाती थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें बेबी तबस्सुम के नाम से जाना जाता था। उनका जन्म 1944 में हुआ था।

तबस्सुम के पिता का नाम आयोध्यानाथ सचदेव था, जो एक स्वतंत्रता सेनानी थे। उनकी मां का नाम असगरी बेगम था। वो भी स्वतंत्रता सेनानी थीं। साथ ही एक पत्रकार और लेखिका भी थीं। तबस्सुम के पिता ने उनकी मां के धर्म को ध्यान में रखते हुए उन्हें तबस्सुम नाम दिया था। वहीं उनकी मां ने उनके पिता के धर्म को ध्यान में रखते हुए उनका नाम किरण बाला रखा था। बता दें कि तबस्सुम, टीवी के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल की भाभी थी। तबस्सुम ने अरुण के भाई विजय गोविल से शादी की थी।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Advertisment

R.O No. 12276/ 129

ख़बर उत्तर प्रदेश

National Executive of Samajwadi Party declared National Executive of Samajwadi Party declared
ख़बर उत्तर प्रदेश15 hours ago

UP News: समाजवादी पार्टी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित, 14 महासचिव बनाए गए

SP National Executive: समाजवादी पार्टी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान हो गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव...

So far 14 people have been pulled out from the debris of Alaya Apartment So far 14 people have been pulled out from the debris of Alaya Apartment
ख़बर उत्तर प्रदेश5 days ago

UP News: अलाया अपार्टमेंट के मलबे से अब तक 14 लोग निकाले गए, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की मां की मौत

Lucknow Building Collapses: राजधानी लखनऊ में वजीर हसनगंज (Hasanganj) रोड पर मंगलवार शाम करीब सवा छह बजे पांच मंजिला अलाया...

apartment collapses in Lucknow apartment collapses in Lucknow
ख़बर उत्तर प्रदेश5 days ago

UP News: लखनऊ में 5 मंजिला अपार्टमेंट गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, मलबे से 9 लोग निकाले गए-डीएम

Lucknow Building Collapse: राजधानी लखनऊ में मंगलवार शाम एक पांच मंजिला आवासी इमारत ढह गई। बताया जा रहा है कि...

Petrol-diesel prices may come down india Petrol-diesel prices may come down india
ख़बर उत्तर प्रदेश1 week ago

Fuel Price: कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें, तेल कंपनियों से पेट्रोलियम मंत्री की अपील

Fuel Price: केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री ने वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान आने वाले दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कम...

UP Aligarh News UP Aligarh News
ख़बर उत्तर प्रदेश2 weeks ago

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ में दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पथराव, पुलिस ने काबू किए हालात

Aligarh News: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में मामूली बात पर हुआ विवाद दो सुमदायों के बीच संघर्ष की वजह बन गया। दोनों...

Advertisement

अभी तक की बड़ी खबरें

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Somesh Singh Senger
Web News Portal: Khabritaau.com
Website : www.khabritaau.com
Company : Khabritaau News
Publication Place: Raipur (CG) & Bhopal (MP)
Email:- khabritaau@gmail.com
Mob: +91 6264 084 601

Trending