Connect with us

खेल खिलाड़ी

लंदन में भारतीय टीम के लंच के मेन्यू में था बीफ पास्ता, बीसीसीआई ने किया ट्वीट

Published

on

लंदन: लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को टीम इंडिया के लंच मेन्यू में बीफ पास्ता भी शामिल था। इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने मेन्यू की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए दी। आप खुद देख सकते हैं,कि तीसरे नंबर पर बीफ पास्ता डिश लिखी हुई है। बीसीसीआई के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर कई तरह के रियक्शन देखने को मिले,कुछ ने ये पूछा,कि क्या किसी भारतीय खिलाड़ी ने बीफ पास्ता खाया?,तो कई लोग इसी बहाने टीम इंडिया की दूसरे टेस्ट में परफॉर्मेंस पर सवाल उठाते नजर आए।

इसे भी पढ़ें:

Advertisement

http://khabritaau.com/?p=4416

खेल खिलाड़ी

Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होंगे, इंस्टाग्राम पोस्ट में की पुष्टि

Published

on

Hardik Pandya: Cricketer Hardik Pandya will separate from his wife Natasha Stankovic, confirmed in Instagram post

Hardik Pandya Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने आखिरकार अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की पुष्टि कर दी है। हालांकि पिछले कई महीनों से दोनों के अलग होने की ख़बरें आ रही थीं। अब खुद हार्दिक ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर बहुत कोशिश की और सब कुछ लगा दिया। अब हमें लगता है कि अलग होने में ही हम दोनों की भलाई है। वहीं नताशा स्टेनकोविक ने भी हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी, जिसमें एक सूटकेस और घर की तस्वीर थी। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने घर सर्बिया जाने की ओर इशारा किया था।

Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होंगे, इंस्टाग्राम पोस्ट में की पुष्टि

हार्दिक पंड्या की इंस्टाग्राम पोस्ट

हार्दिक बोले- बेटे की खुशी की खातिर मिलकर काम करेंगे

हार्दिक ने तलाक को लेकर अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “यह नताशा और मेरे लिए एक मुश्किल फैसला था। हमने एक परिवार के तौर पर बढ़ते हुए आनंद लिया, एक दूसरे की रिस्पेक्ट की और साथ दिया। हमें अगस्त्य का तोहफा मिला। वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमें प्राइवेसी देंगे।”

2020 में हार्दिक ने सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से की थी शादी 

हार्दिक और नताशा ने करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी। इसी साल 31 मई 2020 में हार्दिक-नताशा ने कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने एक बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। कपल ने अपनी रिलेशनशिप को एक नया रूप भी दिया, क्योंकि 14 फरवरी 2023 को उन्होंने उदयपुर में दोबारा शादी रचाई। लेकिन दोनों की तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी शादी नहीं बच पाई। मुंबई के एक नाइट क्लब से 2018 में शुरू हुआ दोनों का रिश्ता 2024 में आकर खत्म हो गया।

Advertisement
Continue Reading

खेल खिलाड़ी

T20 squad india: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार होंगे टीम इंडिया के कप्तान, शुभमन गिल होंगे उप-कप्तान

Published

on

T20 squad India: Suryakumar will be the captain of Team India in the T20 series against Sri Lanka, Shubman Gill will be the vice-captain

T20 squad india: तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका जाने वाली भारतीय टीम की गुरुवार को घोषणा कर दी गई। सूर्यकुमार यादव को इस टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं, रोहित शर्मा वनडे टीम की कप्तानी संभालते नजर आएंगे। विराट कोहली भी इस दौरे पर वनडे सीरीज का हिस्सा होंगे। इस दौरे पर दोनों सीरीज के लिए शुभमन गिल को उप-कप्तान बनाया गया है। भारतीय टीम इस दौरे के लिए 20 तारीख के बाद रवाना हो सकती है। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अब तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

27 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में बुमराम को आराम दिया गया है। वहीं, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी टी-20 टीम में जगह नहीं मिली है। चहल को वनडे टीम में भी जगह नहीं मिली है। वहीं, कुलदीप यादव वनडे टीम का हिस्सा होंगे। टीम इंडिया के मुख्य कोच का पदभार संभालने के बाद पहली बार गौतम गंभीर श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। उनकी कोचिंग में भारत इस सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज की है।

टी20 सीरीज का पूरा कार्यक्रम

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई से होगा। दूसरा 28 और तीसरा मुकाबला 30 जुलाई को खेला जाएगा।

टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

Advertisement

टी20 टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज

Continue Reading

खेल खिलाड़ी

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के हेड कोच बने गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़ की लेंगे जगह

Published

on

Gautam Gambhir becomes the head coach of Team India, will replace Rahul Dravid

Gautam Gambhir: बीसीसीआई ने भारतीय टीम के नए हेड कोच का ऐलान कर दिया है। पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच होंगे। गंभीर अब राहुल द्रविड़ की जगह मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। द्रविड़ का कार्यकाल टीम इंडिया के टी20 विश्व कप 2024 चैंपियन बनते ही समाप्त हो गया।

गंभीर तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कोच होंगे। गंभीर का कार्यकाल 3.5 साल का होगा। बीसीसीआई ने मई में आवेदन मंगवाए थे। इसके बाद दो लोगों का टेस्ट लिया गया था। इनमें गंभीर के अलावा भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन का नाम शामिल था। हालांकि, अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने गंभीर के नाम का ऐलान कर दिया है।

गंभीर के कार्यकाल की शुरुआत जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सफेद गेंद की सीरीज से होगी। इसके बाद टीम इंडिया बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो घरेलू टेस्ट सीरीज खेलेगी। साल के अंत में भारत को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी करना है और पांच टेस्ट मैच खेलने हैं। फिर 2025 में पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी के अलावा उस साल के मध्य में इंग्लैंड का दौरा भी करना है।

2026 में भारत और श्रीलंका टी20 विश्व कप की संयुक्त मेजबानी करेंगे और 2027 का वनडे विश्व कप दक्षिण अफ्रीका में खेला जाना है। कोच गंभीर को भारत के दो दिग्गज विराट कोहली (35 साल) और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (37 साल) को भी संभालना होगा, जो करियर के अंतिम चरण में हैं।

Continue Reading

खेल खिलाड़ी

T20 WC Cup 2024: बारबाडोस से दिल्ली पहुंचे चैंपियंस, प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात

Published

on

T20 WC Cup 2024: Champions reach Delhi from Barbados, meet Prime Minister Modi

T20 WC Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतकर टीम इंडिया बारबाडोस से दिल्ली पहुंच गई। मौसम खराब होने की वजह से बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की वापसी के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम किया था, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के अलावा उनका सहयोगी स्टाफ और मीडियाकर्मी भी सवार थे।

प्रधानमंत्री मोदी से मिली टीम इंडिया

पीएम मोदी से टीम इंडिया की मुलाकात का वीडियो सामने आया है। इसमें विश्व विजेता टीम को प्रधानमंत्री के साथ जीत का जश्न मनाते देखा जा रहा है। इस दौरान पीएम ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ विश्व कप ट्रॉफी के साथ पोज भी दिया। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकल चुकी है। कुछ देर में रोहित शर्मा की सेना मुंबई के लिए रवाना होगी।

Continue Reading

खेल खिलाड़ी

T20 WC 2024: बीसीसीआई ने चैंपियंस के लिए खोला खजाना, टीम को 125 करोड़ देने का ऐलान

Published

on

T20 WC 2024: BCCI opens treasury for champions, announces to give Rs 125 crore to the team

T20 WC 2024: टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम पर बीसीसीआई ने पैसों की बारिश कर दी है। साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराने वाली टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई ने 125 करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि की घोषणा की है। बीसीसीआई ने आज 30 जून को इसकी घोषणा की। इससे पहले धोनी की कप्तानी में भारत ने जब 2007 में दक्षिण अफ्रीका में पहला टी-20 विश्व कप जीता था और फिर उन्हीं की कप्तानी में 2011 का वनडे वर्ल्ड चैंपियन बना था तब हर खिलाड़ी को 2-2 करोड़ रुपए कैश प्राइस दिए थे।

ICC से मिली 20.40 करोड़ रुपए प्राइज मनी

भारत ने संयुक्त राज्य अमेरिका और पूर्व चैंपियन वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में टी-20 विश्व कप का नौवां संस्करण जीता है। ICC ने T-20 विश्व कप 2024 के लिए $11.25 मिलियन USD की रिकॉर्ड-तोड़ पुरस्कार राशि की घोषणा की थी। फाइनल जीतने वाली टीम इंडिया को बीती रात ही कम से कम $2.45 मिलियन डॉलर यानी इंडियन करंसी में 20.40 करोड़ रुपए मिले। टूर्नामेंट में उप विजेता टीम दक्षिण अफ्रीका को दूसरे स्थान पर रहने के लिए कम से कम 1.28 मिलियन डॉलर यानी 10.67 करोड़ रुपए मिले हैं।

Continue Reading

ख़बर उत्तर प्रदेश

UP Police Exam: UP Police constable recruitment exam dates announced, exam will be held on these dates UP Police Exam: UP Police constable recruitment exam dates announced, exam will be held on these dates
ख़बर उत्तर प्रदेश2 days ago

UP Police Exam: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, इन तारीखों में होगी परीक्षा

UP Police Constable Exam: उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान हो गया है। पुलिस की...

UP News: SDM and Tehsildar should reside at the place of posting, order of UP government UP News: SDM and Tehsildar should reside at the place of posting, order of UP government
ख़बर उत्तर प्रदेश2 days ago

UP News: तैनाती की जगह ही निवास करें एसडीएम और तहसीलदार, यूपी सरकार का आदेश

Lucknow: उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने समस्याओं के निराकरण में तेजी लाने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। सरकार ने प्रदेश...

UP News: Dressed a beggar in his clothes, then burnt him alive in the car, secret revealed after 17 years UP News: Dressed a beggar in his clothes, then burnt him alive in the car, secret revealed after 17 years
ख़बर उत्तर प्रदेश7 days ago

UP News: भिखारी को पहनाए अपने कपड़े, फिर कार में जिंदा जलाया,17 साल बाद खुला राज

Agra: आगरा में हत्या के एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है, जिसकी कहानी किसी थ्रिलर फिल्म की तरह है।...

Ayodhya: Dress code fixed for priests of Ramlala, will not be able to take Android phones into the temple Ayodhya: Dress code fixed for priests of Ramlala, will not be able to take Android phones into the temple
ख़बर उत्तर प्रदेश7 days ago

Ayodhya: रामलला के पुजारियों के तय हुआ ड्रेस कोड, मंदिर में नहीं ले जा सकेंगे एंड्राॅएड फोन

Ayodhya: रामलला की पूजा-अर्चना करने वाले पुजारी अब एक तय ड्रेस कोड में रहेंगे। मंदिर के पुजारियों को सफेद धोती...

UP News: Shopkeepers will have to clearly write their identity on the Kanwar Yatra route, strict action will be taken against selling Halal certified products UP News: Shopkeepers will have to clearly write their identity on the Kanwar Yatra route, strict action will be taken against selling Halal certified products
ख़बर उत्तर प्रदेश1 week ago

UP News: कांवड़ यात्रा मार्ग पर दुकानदारों को अपनी पहचान स्पष्ट लिखनी होगी, हलाल सर्टिफिकेशन प्रोडक्ट बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रियों के लिए बड़ा कदम उठाया है। पूरे यूपी में कांवड़ मार्गों पर खाने-पीने...

Chhattisgarh: Jan samasya nivaran pakhwada in urban bodies from July 27 to August 10, camps will be organized in every ward
ख़बर छत्तीसगढ़7 hours ago

Chhattisgarh: नगरीय निकायों में 27 जुलाई से 10 अगस्त तक जनसमस्या निवारण पखवाड़ा, हर वार्ड में लगेंगे शिविर

MP News: Chief Minister announced on the occasion of Kargil Vijay Diwas, Agniveer will get reservation
ख़बर मध्यप्रदेश7 hours ago

MP News: कारगिल विजय दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने की घोषणा, अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण

Chhattisgarh: A resolution was passed in the Assembly, congratulations and best wishes to PM Modi on becoming Prime Minister for the third consecutive time
ख़बर छत्तीसगढ़8 hours ago

Chhattisgarh: पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर दी गई बधाई एवं शुभकामनाएं,

Chhattisgarh: Chief Minister made a big announcement for Agniveer, reservation will be available in police, forest, jail guard recruitment
ख़बर छत्तीसगढ़8 hours ago

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने अग्निवीरों के लिए की बड़ी घोषणा, पुलिस, वन, जेल प्रहरी भर्ती में मिलेगा आरक्षण

Chhattisgarh: Mayali garden of Jashpur included in major tourist destinations of the country, Bilaspur and Jagdalpur included in Swadesh Darshan 2.0
ख़बर छत्तीसगढ़13 hours ago

Chhattisgarh: जशपुर का मयाली बगीचा देश के प्रमुख पर्यटन स्थलों में शामिल, बिलासपुर और जगदलपुर स्वदेश दर्शन 2.0 में शामिल

अभी तक की बड़ी खबरें

WEBSITE PROPRIETOR & EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Somesh Singh Senger
Web News Portal: Khabritaau.com
Website : www.khabritaau.com
Company : Khabritaau News
Publication Place: Raipur (CG), Bhopal (MP) & Lucknow (UP)
Email:- khabritaau@gmail.com
Mob: +91 6264 084 601

DPR Links

Trending