Connect with us

Film Studio

‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

Published

on

Malkhan of ‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’passes away: छोटे परदे के पॉपुलर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के चर्चित किरदार मलखान को निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) का 41 साल की आयु में निधन हो गया है। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की ख़बर फैलते ही लोगों को पहले तो विश्वास नहीं हुआ, लेकिन शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने सच बताया है। उन्होंने खबर की पुष्टी की है। बता दें कि टीवी शो  ‘भाबी जी घर पर हैं’ में टीका और मलखान की जोड़ी शो की जान हैं। मलखान का किरदार शो में अपनी शरारतों और चुलबुले डायलॉग्स से दर्शकों को गुदगुदाता रहा है।

Continue Reading
Advertisement

Film Studio

Stree 2: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धड़ाधड़ छाप रही नोट, साल की पहली 300 करोड़ी फिल्म बनी ‘स्त्री-2’

Published

on

Stree 2: The film is doing well at the box office, 'Stree 2' becomes the first Rs 300 crore film of the year

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार दर्शकों को खींचने में कामयाब हो रही है। फिल्म के कलेक्शन गुजरते दिन के साथ कमजोर नहीं पड़े हैं। अब फिल्म के नाम एक नया रिकॉर्ड जुड़ गया है। 8 दिनों के कलेक्शन के साथ श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन के कलेक्शन के साथ ‘स्त्री 2’ ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस ‘स्त्री 2’ ने एक हफ्ते में कुल 289 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसी के साथ फिल्म ने राम चरण की फिल्म ‘आआरआर’ के लाइफटाइम कलेक्शन (हिंदी वर्जन) को शिकस्त दे दी थी। अब ‘स्त्री 2’ के आठवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं और सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने अभी तक 10.44 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं।

‘स्त्री 2’ ने भारत में अब तक कुल 299.44 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ये साल 2024 की पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जो 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

Continue Reading

Film Studio

70th National Film Awards: गुलमोहर को बेस्ट हिंदी फिल्म, ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Published

on

70th National Film Awards: Gulmohar gets Best Hindi Film, Rishabh Shetty gets Best Actor Award

70th National Film Awards: नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित एक भव्य समारोह में 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने विजेताओं को सम्मानित किया। इस साल फिल्म ‘गुलमोहर’ को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला। इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी की इस फिल्म ने स्पेशल मेंशन अवॉर्ड भी अपने नाम किया। वहीं बेस्ट फिल्म का पुरस्कार मलयालम फिल्म आट्टम को मिला।

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार ऋषभ शेट्टी ने अपने नाम किया है। उन्हें यह सम्मान फिल्म कंतारा के लिए हासिल हुआ है। बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार नित्या मेनन को तिरुचित्रम्बलम के लिए और मानसी पारेख को कच्छ एक्सप्रेस के लिए संयुक्त रूप से दिया गया।

बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार सूरज बड़जात्या को ‘ऊंचाई’ के लिए मिला। हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रीतम ने बेस्ट म्यूजिक का पुरस्कार जीता। ब्रह्मास्त्र के लिए ही अरिजीत सिंह को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला। वहीं  70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फौजा के लिए नौशाद सदर खान को बेस्ट लिरिक्स का पुरस्कार दिया गया।

Continue Reading

Film Studio

Raveena Tandon: फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश, सीसीटीवी से खुली पोल

Published

on

Raveena Tandon: Attempt to implicate film actress Raveena Tandon in a false case, CCTV revealed

Raveena Tandon: फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर शनिवार रात मुंबई के बांद्रा में रिजवी लॉ कॉलेज के पास एक बुजुर्ग महिला से मारपीट का आरोप लगा था। कथित रूप से पीड़िता के बेटे ने दावा किया था कि रिजवी लॉ कॉलेज के पास उनकी मां को रवीना की गाड़ी से रिवर्स करने के दौरान चोट लग गई। इसके बाद हुए विवाद में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर मारपीट और गालीगलौज करने का आरोप लगाया गया था। दोनों पक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराने खार पुलिस स्टेशन भी पहुंचे थे। लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने लिखित में दिया कि उन्हें एकदूसरे से कोई शिकायत नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज में झूठा निकला पीड़ित पक्ष का दावा 

पुलिस ने घटना की सच्चाई जानने के लिए जब आसपास के सीसीटीवी चेक किए, तो पूरी तस्वीर साफ हो गई। सीसीटीवी में साफ दिख रहा था कि रवीना की कार से किसी का एक्सीडेंट ही नहीं हुआ। रिवर्स करने के दौरान पीछे से निकल रहे मोटरसाइकिल सवार को लगा कि गाड़ी उसको ठोक सकती थी। उसने ही बिना टक्कर लगे ड्राइवर से झगड़ा शुरू कर दिया। जब रवीना अपने ड्राइवर को बचाने बाहर आईं, तो उन्होंने उनके साथ ही धक्का-मुक्की शुरू कर दी।  इस मामले में पुलिस ने मारपीट और सिर में चोट लगने की खबरों को खारिज कर दिया है। साथ ही, पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि रवीना टंडन नशे में नहीं थीं।

Continue Reading

Film Studio

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर रिलीज, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म

Published

on

Chandu Champion: Trailer of Kartik Aryan's film 'Chandu Champion' released, film to be released on June 14

Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर 18 मई को लॉन्च कर दिया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन कार्तिक आर्यन के गृहनगर ग्वालियर में किया गया। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया। कैप्शन में उन्होंने इसे अपने करियर की ‘सबसे कठिन और सबसे खास फिल्म’ बताया। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है और ये फिल्म 14 जून को थियेटरों में रिलीज होगी।

Continue Reading

Film Studio

Shaitaan Trailer: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज, हॉरर थ्रिलर है फिल्म

Published

on

Shaitaan Trailer: Trailer of Ajay Devgan and R Madhavan's film 'Shaitaan' released, the film is a horror thriller

Shaitaan Trailer: अजय देवगन और आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। दर्शकों को इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आज गुरुवार, 22 फरवरी को मेकर्स ने ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबर्दस्त और खौफनाक है। फिल्म के ट्रेलर में शैतानी शक्तियां देखाकर अजय देवगन पर आर माधवन भारी पड़ते नजर आए हैं। ‘शैतान’ का ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Continue Reading

ख़बर उत्तर प्रदेश

UP News: Three-storey building collapses in Transport Nagar, Lucknow, 4 killed, more than 20 injured UP News: Three-storey building collapses in Transport Nagar, Lucknow, 4 killed, more than 20 injured
ख़बर उत्तर प्रदेश9 hours ago

UP News: लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 4 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Lucknow Building Collapse: राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में एक बड़ी बिल्डिंग धराशायी हो गई।...

UP News: Bulldozer action to be taken against Madrasa printing fake notes in Prayagraj, investigation into funding also started UP News: Bulldozer action to be taken against Madrasa printing fake notes in Prayagraj, investigation into funding also started
ख़बर उत्तर प्रदेश2 days ago

UP News: प्रयागराज में नकली नोट छापने वाले मदरसे पर होगी बुलडोजर कार्रवाई, फंडिंग की भी जांच शुरू

Prayagraj: प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने नकली नोट छापने के मामले में चर्चा में आए मदरसे पर अब शिकंजा कसना शुरू...

UP News: UP STF killed the criminal involved in Sultanpur bullion robbery case, one absconding UP News: UP STF killed the criminal involved in Sultanpur bullion robbery case, one absconding
ख़बर उत्तर प्रदेश3 days ago

UP News: सुल्तानपुर के सर्राफा डकैती कांड में शामिल बदमाश एनकाउंटर में ढेर, एक फरार

Sultanpur: यूपी एसटीएफ ने गुरुवार तड़के सराफा डकैती कांड में शामिल एक बदमाश को ढेर कर दिया। जबकि एक बदमाश मौके...

UP News: 'Those who rub their nose in front of rioters cannot run bulldozers', Chief Minister Yogi hit back at Akhilesh Yadav UP News: 'Those who rub their nose in front of rioters cannot run bulldozers', Chief Minister Yogi hit back at Akhilesh Yadav
ख़बर उत्तर प्रदेश4 days ago

UP News: ‘दंगाईयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते’, मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 2027 में बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ने वाले...

UP News: 5 year old girl injured in wolf attack in Bahraich district, CM Yogi's instructions - if it is not possible to catch, then kill UP News: 5 year old girl injured in wolf attack in Bahraich district, CM Yogi's instructions - if it is not possible to catch, then kill
ख़बर उत्तर प्रदेश5 days ago

UP News: बहराइच जिले में भेड़िए के हमले में 5 साल की बच्ची जख्मी, सीएम योगी के निर्देश- पकड़ना संभव न हो, तो मार दें

Bahraich: जिले के हरदी थाना इलाके में आदमखोर भेड़ियों का आतंक लगातार जारी है। सोमवार देर रात भेड़िये के हमले...

अभी तक की बड़ी खबरें

WEBSITE PROPRIETOR & EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Somesh Singh Senger
Web News Portal: Khabritaau.com
Website : www.khabritaau.com
Company : Khabritaau News
Publication Place: Raipur (CG), Bhopal (MP) & Lucknow (UP)
Email:- khabritaau@gmail.com
Mob: +91 6264 084 601

DPR Links

Trending