Connect with us

Film Studio

Actor Vikram Gokhale: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

Actor Vikram Gokhale: हिंदी और मराठी सिनेमा के साथ छोटे परदे के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है। वे बीते काफी दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। विक्रम गोखले ने 82 साल की उम्र में शनिवार दोपहर अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर ने हर किसी को मायूस कर दिया है।पुणे के वैकुंठ क्रेमेटोरियम में आज शाम ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पांच दशक से भी लंबा रहा फिल्मी सफर

विक्रम गोखले की पहली फिल्म ‘परवाना’ साल 1970 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आए। उनका नाम थिएटर से भी हमेशा जुड़ा रहा। उन्हें 1990 में आई अमिताभ बच्चन की ‘अग्निपथ’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा विक्रम गोखले ने ‘भूल भुलैया’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

छोटे परदे पर भी बनाई अलग पहचान

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले बड़े परदे के अलावा छोटे परदे यानी टीवी पर भी कई यादगार भूमिकाओं में दिखाई दिए। उनके टीवी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने ‘उड़ान’, ‘इंद्रधनुष’, ‘क्षितिज ये नहीं’, ‘संजीवनी’, ‘जीवन साथी’, ‘सिंहासन’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, शिव महापुराण और अवरोध: में काम किया।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading
Advertisement

Film Studio

Sidharth Kiara Wedding: एकदूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा, 9 को दिल्ली, 12 को मुंबई में रिसेप्शन

Published

on

Siddharth-Kiara married

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार को ऑफिशियली एक-दूसरे के हो गए। 7 फरवरी मंगलवार को दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। रात 9 बजे के आसपास जब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आईं, तो सभी की निगाहें उनपर ठहर सी गईं। सिद्धार्थ-कियारा शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। सभी सेलेब्स ने दोनों को बधाई दी है। सिड-कियारा के रिसेप्शन की डिटेल भी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी के बाद पहला रिसेप्शन दूल्हे सिद्धार्थ के शहर दिल्ली में होगा। जिसके लिए सिड-कियारा प्राइवेट जेट से 8 फरवरी को दिल्ली पहुंचेंगे।

मुंबई में होगा दूसरा रिसेप्शन

दिल्ली में 9 फरवरी को रिसेप्शन देने के बाद सिद्धार्थ-कियारा 10 फरवरी को मुंबई लौट जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद 12 फरवरी को मुंबई में यह कपल फिल्म इंडस्ट्री और अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखेगा। इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका-रणवीर समेत तमाम स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है। दोनों की शादी की बात करें तो बता दें कि दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू हो गए थे। सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के लिए 4 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में पहुंचे थे।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Sidharth Kiara Wedding: सूर्यगढ़ पैलेस में आज सिद्धार्थ-कियारा लेंगे सात फेरे, देखें पूरा शेड्यूल

Published

on

Siddharth-Kiara's wedding today at Suryagarh Palace

Sidharth Kiara Wedding Live Update: राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में पिछले दो दिनों से चल रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को ये जोड़ा सात फेरे लेकर एक-दूजे का हो जाएगा। स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के अलावा करीबी रिश्तेदार-दोस्तों सहित फिल्म-फैशन इंडस्ट्री के कई सितारे भी जैसलमेर पहुंचे हैं। इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद-मीरा कपूर, जूही चावला, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और ईशा-आकाश अंबानी का नाम शामिल है।

हल्दी-संगीत सेरेमनी में परिजनों ने मचाया धमाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी शादी की रस्में बीते दो दिन से सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही हैं। सोमवार को संगीत के फंक्शन से पहले सिड और कियारा की रोका और चूड़ा सेरेमनी हुई। संगीत सेरेमनी के लिए जहां पूरा पैलेस गुलाबी रंग की रोशनी में नहा गया। वहीं संगीत सेरेमनी में कियारा के घरवालों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया। आज कपल की शादी के लिए तेजी से तैयारियां चल रही हैं। ‘शेरशाह’ फिल्म से करीब आया यह कपल आज शादी के बंधन में बंध जाएगा।

शादी में आज के कार्यक्रम 

सिद्धार्थ-कियारा के परिवार की तरफ से सूर्यगढ़ पैलेस के कोर्टयार्ड में आज मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद शादी की रस्में दोपहर 3 बजे के बाद शुरू होंगी। शादी के सेलिब्रेशन के बाद रिसेप्शन का आयोजन सूर्यगढ़ पैलेस के लॉन में किया जाएगा।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Sidharth-Kiara Wedding: गणेश स्थापना के साथ शुरू हुईं रस्में, जैसलमेर पहुंची अंबानी फैमली

Published

on

Sidharth-Kiara Wedding Jaisalmer

Sidharth Malhotra Kiara Advani Marriage: राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आज से सिद्धार्थ-कियारा की रॉयल वेडिंग के लिए सितारों का जमावड़ा लग गया है। गणेश स्थापना के साथ ही प्री वेडिंग फंग्शन शुरू हो गए हैं। आज मेहंदी, हल्दी, संगीत और डीजे नाइट होगी, जिसके लिए अलग-अलग थीम पर स्टेज तैयार किए गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एकदूजे के हो जाएंगे।

बचपन की दोस्त ईशा अंबानी परिवार समेत पहुंची जैसलमेर

ईशा अंबानी भी अपने पति आनंद पीरामल के साथ कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। बता दें कि कियारा और ईशा बचपन की दोस्त हैं। दोनों ने एक ही स्कूल में साथ पढ़ाई की है। कियारा अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। वे उनके ही प्राइवेट जेट से शनिवार को जैसलमेर पहुंची थीं। अंबानी परिवार भी आज सिड-कियारा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचा है।

मनीष-अंकित खास बनाएंगे शादी

सिड-कियारा की शादी में कपल के हर लम्हे को खास बनाने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कियारा के साथ जैसलमेर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मनीष ने कपल के लिए 150 आउटफिट तैयार किए हैं। जो कि शादी की रस्मों के दौरान दुल्हा-दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे। वहीं मेहमानों को एंटरटेन करने के लिए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी भी जैसलमेर पहुंच गए हैं। वह सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के प्री वेडिंग फंग्शन शुरू, 7 को लेंगे सात फेरे

Published

on

Pre-wedding function of Siddharth-Kiara's wedding begins

Sidharth Kiara Wedding Live Update in Hindi: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो चुके हैं। मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा पहले ही राजस्थान पहुंच गई थीं और आज वह कियारा के हाथों पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाएंगी। जानकारी के मुताबिक कल हल्दी की रस्म होगी और 7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा सात फेरे लेंगे। शादी के लिए शनिवार को ही सिद्धार्थ-कियारा समेत उनका परिवार और करीबी दोस्त राजस्थान के जैसलमेर पहुंच चुके हैं। दोनों की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस भी पूरी तरह से सज-धजकर तैयार है।

शादी में शामिल होंगे ये खास मेहमान

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में नजदीकी रिश्तेदारों, बेहद करीबी दोस्तों को ही न्यौता दिया गया है। लगभग 150 मेहमान उनकी शादी का गवाह बनेंगे। कियारा शनिवार को चार्टड फ्लाइट से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ ही जैसलनेर पहुंची थीं। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल और कियारा की फ्रेंड ईशा अंबानी के भी शादी में शामिल होने की खबरें हैं। शादी में शामिल होने के लिए शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जैसलमेर के लिए रवाना भी हो गए हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबरों के मुताबिक कियारा की फिल्म RC15 के कोस्टार राम चरण के भी वेडिंग फंक्शन में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी के भी अपनी शूटिंग खत्म कर शादी में हिस्सा लेने की खबरें हैं।

सूर्यगढ़ पैलेस में सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

शादी में शामिल हो रहे वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। पूरा पैलेस सीसीटीवी से लेस है, तो वहीं मेहमानों को भी अपने फोन ले जाने की इजाजत नहीं है। बताया जा रहा है कि शादी के सिक्योरिटी इंतजाम का जिम्मा शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रहे यासीन संभाल रहे हैं। इसके अलावा वेडिंग प्लानिंग की जिम्मेदारी मुंबई की एक कंपनी को मिली है।

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Film Studio

Vani Jairam Death: मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में हुई थी पद्म भूषण सम्मान की घोषणा

Published

on

singer Vani Jayaram passed away

Vani Jairam Death: साउथ की मशहूर सिंगर वाणी जयराम शनिवार को चेन्नई स्थित अपने घर में मृत पाई गईं। उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि वाणी जयराम को हाल में ही भारत में तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण मिलने की घोषणा हुई थी। लेकिन उन्हें सम्मान से नवाजा जाता, इससे पहले ही ये अनहोनी हो गई। वाणी जयराम ने हाल में ही बतौर सिंगर 50 साल पूरे किए थे। उन्होंने 18 भाषाओं में 10 हजार से ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए। उन्हें तीन बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया।

वाणी जयराम के वो गाने जो हिंदी बेल्ट में मशहूर हुए 

1. ‘हमको मन की शक्ति देना’- फिल्म गुड्डी(1971)

2.बोले रे पपीहरा…– फिल्म गुड्डी(1971)

3.मेरे तो गिरधर गोपाल- फिल्म मीरा(1982)

R.O. No. 12276/ 129


Continue Reading

Advertisment

R.O No. 12276/ 129

ख़बर उत्तर प्रदेश

Board Exams in UP Board Exams in UP
ख़बर उत्तर प्रदेश21 hours ago

UP News: यूपी में बोर्ड परीक्षाओं में नकल माफिया पर होगी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई, NSA भी लगेगा

UP Board Exam 2023: उत्तर प्रदेश में बोर्ड परीक्षाओं में नकल माफियाओं के खिलाफ लगाम कसने के लिए सरकार काफी सख्त...

Bus travel becomes costlier in UP Bus travel becomes costlier in UP
ख़बर उत्तर प्रदेश2 days ago

UP News: यूपी में महंगा हुआ बस का सफर, यूपी रोडवेज ने की किराए में बढ़ोतरी

Up Roadways Bus Fare: यूपी में अब बस का सफर महंगा हो जाएगा। प्रदेश में रोडवेज ने बसों के किराए...

CM Yogi paid obeisance at Ravidas temple in Varanasi CM Yogi paid obeisance at Ravidas temple in Varanasi
ख़बर उत्तर प्रदेश3 days ago

Guru Ravidas Jayanti 2023: वाराणसी में रविदास मंदिर में सीएम योगी ने टेका मत्था, प्रधानमंत्री का पढ़ा संदेश

Varanasi News: संत रविदास की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह वाराणसी में सीर गोवर्धनपुर में रविदास मंदिर...

Shaligram stones reached Ayodhya Shaligram stones reached Ayodhya
ख़बर उत्तर प्रदेश6 days ago

Ayodhya: शालिग्राम शिलाएं पहुंची अयोध्या, सत्कार और समर्पण कार्यक्रम के बाद सौंपी जाएंगी

Ayodhya: नेपाल के जनकपुर से 26 जनवरी को चलीं शालिग्राम शिलाएं बुधवार रात अयोध्या पहुंच गईं। राम मंदिर ट्रस्ट के...

Death sentence to Murtaza Gorkhanath temple Attack case Death sentence to Murtaza Gorkhanath temple Attack case
ख़बर उत्तर प्रदेश1 week ago

UP News: गोरखानाथ मंदिर में पुलिसकर्मियों पर हमले के दोषी मुर्तजा को फांसी की सजा, NIA कोर्ट का फैसला

Gorkhanath Temple: गोरखानाथ मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर जानलेवा हमले के दोषी अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा का ऐलान...

Advertisement

अभी तक की बड़ी खबरें

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Somesh Singh Senger
Web News Portal: Khabritaau.com
Website : www.khabritaau.com
Company : Khabritaau News
Publication Place: Raipur (CG) & Bhopal (MP)
Email:- khabritaau@gmail.com
Mob: +91 6264 084 601

Trending